LG के इस स्मार्टफोन में होगी तीन स्क्रीन, यहाँ देखे वीडियों
LG के इस स्मार्टफोन में होगी तीन स्क्रीन, यहाँ देखे वीडियों
Share:

अपना अपकमिंग डिवाइस स्मार्टफोन मेकर एलजी ने टीज किया है, जिसमें तीन स्क्रीन्स हो सकती हैं. आईएफए 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए एक शॉर्ट टीजर में एलजी मे इस डिवाइस की ओर इशारा किया है. 20 सेकेंड के टीजर में दिखता है कि एक एनिमेटेड सिंगल स्क्रीन पर विडियो गेम चल रहा है और इसमें छोटा विडियो गेम कंट्रोलर और कैमरा आइकन बना दिखता है. इसके बाद किताब की तरह दूसरी स्क्रीन ओपन होती है और उसपर कंपनी की आईएफए प्रेस कॉन्फ्रेंस का रूट मैप पर ओपन दिखता है. इसके बाद डिवाइस बंद हो जाता है और तीसरी छोटी स्क्रीन डिवाइस के ऊपर दिखती है.एलजी ने इसके साथ ही इशारा किया है कि कंपनी तीन स्क्रीन वाला डिवाइस यूजर्स के लिए लाने जा रही है. यह कॉन्सेप्ट काफी हद तक LG V50 ThinQ के सेकेंड स्क्रीन केस अक्सेसरी से मिलता-जुलता है, जिसे एलजी ने फोन के साथ ही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में डिस्प्ले किया था. हालांकि, इस डिटैचेबल अक्सेसरी में एक्सटीरियर पर कोई अडिशनल स्क्रीन नहीं थी और यह बात नए डिवाइस को खास बनाती है. एलजी का यह अक्सेसरी यूएस में रिलीज भी नहीं किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

आपने नहीं दिखा होगा इतना छोटा लैपटॉप, इसमें यूजर के लिए है कई खुबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस टीजर विडियो के अलावा एलजी के इस डिवाइस से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और एलजी के अनाउंसमेंट्स के बारे में अभी से कोई कयास नहीं लगाए जा सकते और कुछ स्पष्ट नहीं है. ऐंड्रॉयड पुलिस और ZDNet दोनों की ओर से कहा गया है कि यह डिवाइस V60 ThinQ के साथ मिलने वाला कोई अक्सेसरी भी हो सकता है. हालांकि, इसे लेकर भी चर्चा है कि एलजी अपने पहले से मार्केट में मौजूद V50 ThinQ डिवाइस के लिए भी ऐसा नया अक्सेसरी ला सकता है.

भारत में इस अमेरिकी कंपनी ने लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, कीमत है मात्र 10,499 रु

सबसे कम उम्मीद डिवाइस के कोई फोल्डेबल स्मार्टफोन होने की है क्योंकि एलजी ने इस साल अपने रोल किए जा सकने वाले OLED टीवी लॉन्च के अलावा इस प्रॉडक्ट कैटिगरी से दूरी बना रखी है. फोल्डिंग स्क्रीन के बजाय इस डिवाइस में दो अलग-अलग स्क्रीन्स हो सकती हैं, जो हिंज की मदद से आपस में जुड़ी होंगी. ऐसे में डिवाइस की स्क्रीन Samsung Galaxy Fold या Huawei Mate X की तरह बीच से मुड़ने वाली नहीं होगी. एलजी की आईएफए 2019 कॉन्फ्रेंस बर्लिन में 6 सितंबर को सुबह 10 बजे होने जा रही है.

BSNL ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, नहीं कर पाएंगे 'अनलिमिटेड कॉलिंग'

Samsung Galaxy Watch Active 2 में होंगे कई ख़ास फीचर, ये है संभावित कीमत

भारत में Redmi के इन स्मार्टफोन का Astro White कलर मॉडल हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -