काफी स्टाइलिश होने वाला है LG Stylo 4
काफी स्टाइलिश होने वाला है LG Stylo 4
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली साऊथ कोरियाई कंपनी एलजी ने अपने नए LG Stylo 4 को स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तयारी कर रहा है. हालांकि फिलहाल इसकी कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही इस फोन से जुडी लीक के मुताबिक, इसमें 6.2 इंच की TFT की फुलविजन डिस्प्ले और 1.8GHz क्वॉलकाम स्नैपड्रैगन अॉक्टकोर प्रोसैसर दिया जा सकता है. वहीं इसके स्टोरेज पर नजर डालें तो इसमें 2 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

इसके स्टोरेज को 2 टीबी तक बढाया भी जा सकता है. इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसे 13 मेगापिक्सल के रियर व 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से लैस किया जा सकता है. एंड्रॉयड 8.1 अोरियो पर अाधारित इस स्मार्टफोन में पॉवरबैकप के लिए 3,300mAh की बैटरी उपलब्ध कराई जाएगी. जबकि कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, वाई-फाई (802.11a/b/g/n/ac), जीपीएस/एजीपीएस , ब्लूटुथ 4.2 और माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे तमाम फीचर्स शामिल होंगे.

गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में अपनी Q Stylus सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लांच किए थे. हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि नए LG Stylo 4 को किन नए फीचर्स के साथ लैस किया जाता है और इसे बिक्री के लिए कबतक उतारा जाता है.

 

ओप्पो का नया फोन फुल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा

बेहद सस्ता हुआ सैमसंग का ये खूबसूरत स्मार्टफोन

एयरटेल और जियो यूजर्स को दिखाएंगे फीफा वर्ल्ड कप मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -