LG का यह स्मार्टफोन भारत में 31 अगस्त को दस्तक देगा
LG का यह स्मार्टफोन भारत में 31 अगस्त को दस्तक देगा
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के अन्य वाले स्मार्टफोन वी 30 की लगातार लीक की जानकारी सामने आ रही है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन के टीजर का साझा 31 अगस्त को किया गया. लांच टीजर में किसी डिवाइस का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन संकेत इस बात के मिल रहे है कि यह ने फ़ोन पिछले साल के वी 20 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है. लांच टीजर में, एलजी ने यूजर से आईएफए 2017 से पहले बर्लिन में होने वाले एक इवेंट  में 31 अगस्त की तारीख को सेव करने को कहा है.

टीजर में दिखाए गये स्मार्टफोन के पीछे "v " आकर का शेप दिखाई देता है. जिसके कारण इस इवेंट में एलजी वी 30 स्मार्टफोन को लांच करेगी. इनगैजेट की रिपोर्ट की माने तो लांच टीजर का रेशियो 2:1 है. एलजी जी 6 और क्यू 6 स्मार्टफोन के फुलविजन डिस्प्ले रेशियो जितना ही है. इससे यही संकेत मिलता है कि कंपनी आने वाले फ्लैगशिप वी 30 में भी इसी तरह के डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी. इसके अलावा, मेस्मार्टपीस और @onleaks के नयी लीक में स्मार्टफोन की तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से डिजाइन को दिखने का प्रयास किया है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

#WatchNow: अब एप्पल के New iPad Pro को इन कीमतों पर अपना बना पायेगे

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -