LG Q61 स्मार्टफोन चार रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च
LG Q61 स्मार्टफोन चार रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी एलजी (LG) ने Q सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस क्यू61 (LG Q61) को साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। हालांकि, कंपनी ने एलजी क्यू61 की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं एलजी क्यू61 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

LG Q61 की कीमत
एलजी ने इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत KRW 369,600 (करीब 22,700 रुपये) रखी है। इस स्मार्टफोन को टाइटेनियम और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री 29 मई से शुरू होगी। 

LG Q61 की स्पेसिफिकेशन
एलजी क्यू61 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

LG Q61 का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

LG Q61 की बैटरी और कनेक्टिविटी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Infinix Hot 9 सीरीज भारत में जल्द होगा लॉन्च

शाओमी ने Mi TV E43K स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

इन तरीकों से फर्जी वेबसाइट और ई-मेल का लगाया जा सकता है पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -