LG Q6 स्मार्टफोन में दिए गए है यह दमदार फीचर्स, जाने कितनी है कीमत
LG Q6 स्मार्टफोन में दिए गए है यह दमदार फीचर्स, जाने कितनी है कीमत
Share:

दक्षिण कोरिया की मल्टीनेशनल और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने हाल ही में क्यू सीरीज का अपना नया LG Q6 स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. LG Q6 स्मार्टफोन को भारत में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लांच किया गया है. जिसे बिक्री के एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध करवाया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपए बताई गयी है. जिस पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. एक्सचेंज ऑफर के तहत आप सर्वाधिक 13,300 रुपए की छूट के साथ अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल के तहत ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है. 

LG Q6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की फुलविज़न डिस्प्ले 1080x2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

कैमरे की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-बी 2.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा

2 TB सपोर्ट के साथ LG का नया स्मार्टफोन भारत आया

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -