शायद आपने नही देखा होगा LG का यह सबसे पतला वॉलपेपर टीवी
शायद आपने नही देखा होगा LG का यह सबसे पतला वॉलपेपर टीवी
Share:

हाल में लास वेगास में चल रहे CES 2017 (कस्टमर इलेक्ट्रॉनिक शो) में जहा नए नए डिवाइस पेश किये जा रहे है, वही विभिन्न कंपनियों द्वारा ऐसे डिवाइस भी लाये जा रहे है, जो अब तक लोगो की नजर से दूर थे. इस कड़ी में दक्षिण कोरियाई कंपनी LG ने वॉलपेपर टीवी पेश किया है जो एलजी का अब तक का सबसे पतला टीवी है. एलजी के इस 2.53मीमी साइज के पतले वालपेपर टीवी में ओलेड डिस्प्ले लगी है, जिसके चलते टीवी के मुड़ने पर भी इसमें आसानी से विडियो देखे जा सकते है. LG वॉलपेपर टीवी को आधिकारिक रूप से अप्रैल में अमरीका में लांच किया जायेगा. इसकी कीमत 8 हजार डॉलर करीब 5 लाख 42 हजार तक हो सकती है.

LG वॉलपेपर टीवी को 65 इंच वा 77 इंच में लांच किया जायेगा. इस पतले टीवी में आपको साउंड बार अलग से लगाना होगा. इसके लिए इसे एक केबल से कनेक्ट किया जायेगा. यह टीवी पिछले साल आई ओलेड सीरीज के मुकाबले 25 प्रतिशत ज्‍यादा ब्राइट है. 

इस टीवी को चुम्बक की मदद से दीवार पर चिपकाया जाता है. इसमें खिड़की से झांककर किसी दूसरी दुनिया को देखने जैसा अहसास होता है. वही वॉलपेपर टीवी में बिल्‍ट इन वाईफाई के अलावा 4 एचडीएमआई पोर्ट और 4के वीडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए है. 

CES 2017: लांच हुआ 16 घंटे का बैटरी बैकअप देने वाला यह लैपटॉप

CES 2017 में पेनासोनिक ने लांच किया यह शानदार मिररलेस कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -