#WatchNow: LG का यह नया स्मार्टफोन होगा 10 अगस्त को लांच, बेहतरीन खूबियों से होगा लैस
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने हाल में अपनी एक मिड रेंज क्यू सीरीज को पेश किया था. जिसके तहत उसने सबसे पहले स्मार्टफोन एलजी क्यू 6 को लांच किया था. कंपनी इस डिवाइस को भारत में इस महीने 10 अगस्त को पेश करने वाली है. जिसके साथ कंपनी ने टीजर इमेज को ट्विटर पर साझा किया है.

जिसे इस स्मार्टफोन एलजी क्यू 6 को एक्सक्लूसिव तोर पर बिक्री के लिए होने का पता चलता है. उम्मीद या लगायी जा रही है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन के लिए 20,000 रूपये तक खर्च करने पड़ सकते है. लेकिन कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन के कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

एलजी के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो यूजर को 5.5 इंच वाला फुल एचडी प्लस फुलविज़न और 2160x1080 पिक्सल रिजोलुशन वाला डिस्प्ले दिया है स्मार्टफोन में 18.9 का अस्पेक्ट रेशियो दिया है.

जो अभी तक एलजी जी 6 ओर सैमसंग गैलेक्सी एस 8 और एस 8 प्लस में भी देखे गए है. इसके अलावा परफोरैंस के चलते स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर ओर मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इनबिल्ट सपोर्ट मौजूद है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

#WatchNow: Hyperloped One ने दूसरे परीक्षण में पकड़ी टॉप स्पीड ओर रचा इतिहास

अब iPhone यूजर भी ले पाएंगे अपने फ़ोन में Android एप्प का मजा, करे कुछ ऐसा

Intel 12-Core i9 प्रोसेसर मचा देगा कंप्यूटर जगत में धमाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -