LG ने भारत में लांच किया मच्छर भगाने वाला स्मार्टफोन
LG ने भारत में लांच किया मच्छर भगाने वाला स्मार्टफोन
Share:

दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने भारत में एक नयी पेशकश देते हुए एक अपना स्मार्टफोन लांच किया है, जो मच्छर भगाने का काम करेगा. कंपनी ने LG K7i स्मार्टफोन को लांच किया है, जो सिर्फ स्मार्टफोन ना होकर यह आपको बीमारियों से बचाने में भी कारगर साबित होगा. इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत मच्छर भगाने की क्षमता है. इसके बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया है कि LG k7i के पिछले हिस्से पर एक स्पीकर है जो अल्ट्रासॉनिक फ्रिक्वेंसी पैदा करता है, जो मच्छर भगाने में सक्षम होगा. LG K7i स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 7,990 रुपये बताई गयी है. जिसे देशभर के रिटेल आउटलेट में ब्राउन रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. 

LG K7i में 5 इंच का ऑन सेल डिस्प्ले दिए जाने के साथ इस स्मार्टफोन में क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम तथा  डुअल सिम डिवाइस की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है. हालांकि यह जानकरी नहीं मिली है कि इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है या नहीं. साथ ही यह एंड्रॉयड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा. 

फोटोग्राफी के लिए LG K7i स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा  5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. दोनों ही कैमरे फ्लेश की सुविधा के साथ दिए गए है. पावर बैकअप के लिए LG K7i स्मार्टफोन में 2500 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1 और माइक्रोयूएसबी 2.0 शामिल हैं.

Swipe Elite 2 Plus 2017 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

जियोनी M7 Power स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -