भारत में लॉन्च हुआ LG K42 स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत
भारत में लॉन्च हुआ LG K42 स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी एलजी ने भारत में एलजी K42 नाम से अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसमें 4,000mAh की बैटरी भी दी गई है। लेटेस्ट स्मार्टफोन एलजी K42 भी फ्री सेकंड ईयर वारंटी के साथ एम्बेडेड है और इस फोन का वजन 182 ग्राम है।

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो लेटेस्ट स्मार्टफोन एलजी K42 26 जनवरी 2021 से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपए है और यह 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ आएगा। डिवाइस एक मुफ्त एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी प्रदान करता है। यह फोन ग्रे और ग्रीन कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है।

एलजी K42 के फीचर्स की बात करें तो यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है। डिवाइस में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है और यह होल-पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक प्राइमरी 13-एमपी सेंसर, 5-एमपी सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और फ्रंट पर 8-एमपी सेल्फी शूटर के साथ 2-एमपी मैक्रो शूटर शामिल हैं।कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस ऑप्शन शामिल हैं । फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग दी गई है।

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे 2021 में ग्राहकों को मिल रहे है ये आकर्षक ऑफर

भारत में 15 मिलियन के पार हुआ JioMeet के यूजर्स का आंकड़ा

एएफआई ने किया जिला तकनीकी अधिकारियों के लिए प्रमाणन पाठ्यक्रम का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -