लीक हुई LG G8 ThinQ की कीमत, भारत में हो सकती है इतनी
लीक हुई LG G8 ThinQ की कीमत, भारत में हो सकती है इतनी
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद निर्माता कंपनी में शुमार LG MWC 2019 में अपना LG G8 ThinQ स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है. लीक जानकारी की माने तो अभी LG G8 ThinQ के 128GB वेरियंट की कीमत सामने आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह कीमत कनाडा की है पर इससे बाकी देशों में इसकी कीमत का अंदाजा आप जरूर लगा सकते हैं.

लीक रिपोर्ट्स की माने तो कनाडा में 128GB LG G8 ThinQ की कीमत 1199 CAD है. मतलब कि भारत में स्मार्टफोन की कीमत लगभग 64,298 रुपये के आस पास होगी. सबसे खास बात यह बताई जा रही है कि यह आगामी फोन टाइम-ऑफ-फ्लाइट टेक्नॉलजी से लैस होगा. मतलब कि टाइम-ऑफ-फ्लाइट (ToF) टेक्नॉलजी चीजों को 3D में दिखाती है. साथ ही इसकी मदद से बाहरी स्रोतों से आने वाली लाइट का कोई असर भी इस पर नहीं पड़ता है.

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स...

बता दें कि LG ने इस फोन के दूसरे किसी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है. लेकिन कई रिपोर्ट में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है. खबर है कि  LG के इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला लेटेस्ट iPhone और Samsung गैलेक्सी S10 सीरीज के फोन से होगा. इतना ही नहीं इसमें ToF सेंसर होगा. यह सेंसर Huawei का सब-ब्रैंड Honor भी ला चुकी है. पावर के लिए फोन में कंपनी 
3,400mAh की बैटरी दे रही है. 

माइक्रोसॉफ्ट की बड़ी सलाह, ना करें हमारे Internet Explorer का इस्तेमाल

संभलकर खरीदें Xiaomi और OnePlus के फोन, रिपोर्ट में हुआ दिल दहलाने वाला खुलासा

इतना धाकड़ होगा Realme का अगला फोन, कीमत और फीचर्स सबसे जीतेगा दिल

बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -