दुनिया का सबसे अलग हटके स्मार्टफोन, हथेली की नस दिखाकर करें अनलॉक

LG ने बीते दिनों ही अपना नया स्मार्टफोन LG G8 ThinQ लॉन्च किया है. इसमें आपको कई ख़ास फीचर मिलेंगे. आपको बता दें कि इस फोन को स्पेन के बर्सिलोना में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टफोन मेंं हैंड आईडी दी गई है. मतलब कि यह स्मार्टफोन हथेली की नस दिखाकर अनलॉक हो जाएगा. जबकि इसके साथ ही स्मार्टफोन में क्रिस्टल साउंड OLED आपको मिलेगा. वहीं अभी तक फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. 

LG G8 ThinQ की बात करें तो कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच एचडी डिस्प्ले मिलेगी और इसका रिजॉल्यूशन 1440x3120 पिक्सल का है. वहीं क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर इसमें मिलेगा. साथ ही इसमें 6 जीबी रैम के सा​थ 128 जीबी स्टोरेज भी दी जा रही है. जिसे मैमोरी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक आप बढ़ा सकते है और इसके कैमरे की बात की जाए तो LG G8 ThinQ में आपको ट्रिपल कैमरा दिया जा रहा है. 

ट्रिपल रियर कैमरा में एक 12 मेगापिक्सल,दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. जबकि इसके साथ ही सेल्फी के लिए  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें आपको मिलेगा. फोन में एक ToF Z कैमरा है जिसमें इन्फ्रारेड सेंसर बताया जा रहा है. अतः इसकी मदद से हाथ की नस से फोन को अनलॉक किया जा सकता है और कंपनी द्वारा हैंड आईडी के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. इसमें पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी मिलेगी और 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट इसमें है. 

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ

Redmi Note 7 Pro बनाम Redmi Note 7 : कौन किस पर भारी, यहां जाने सब कुछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -