LG G8S ThinQ हुआ लॉन्च, ये है संभावित स्पेसिफिकेशन
LG G8S ThinQ हुआ लॉन्च, ये है संभावित स्पेसिफिकेशन
Share:

अपनी G8 सीरीज में LG ने नया स्मार्टफोन G8S ThinQ लॉन्च किया है. जहां G8 ThinQ कुछ बाजार तक ही सीमित है, वहीं G8S ThinQ यूरोप, लैटिन, अमेरिका, अफ्रीका और मिडल ईस्ट में उपलब्ध कराया जाएगा. LG ने कन्फर्म किया है की हैंडसेट की सेल इस महीने से शुरू होगी. G8S ThinQ की खासियतों में, इसके फ्रंट में Z कैमरा सोल्यूशन मौजूद है. यह जेस्चर रिकग्निशन के लिए ToF सेंसर का प्रयोग करता है. इसे बायोमेट्रिक रिकग्निशन विकल्प के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. जो कि निश्चत तौर पर ग्राहकों को आ​कर्षत करेंगा.

आज भारत में Vivo Z1 Pro होगा लॉन्च, बैटरी होगी दमदार

अगर बात करें LG G8S ThinQ  स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की तों

LG ने अब तक अपनी इस डिवाइस की कीमत के बारे में नहीं बताया है. फोन के सेल पर जाने के बाद डिटेल्स उपलब्ध होंगी. G8S ThinQ में 6.2 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले के साथ 18.7:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. फोन में स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. बायोमेट्रिक रिकग्निशन के लिए फोन हैंड आईडी और फेस अनलॉक सपोर्ट करता है. इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Redmi Note 7 Pro की सेल हुई शुरू, ये है स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार LG G8S ThinQ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है. इसमें 12MP का स्टैंडर्ड कैमरा के साथ 13MP 137 डिग्री सुपर वाईड-एंगल कैमरा दिया गया है. इसका तीसरा कैमरा, 12MP का टेलीफोटो कैमरा है, जो 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है.फोन के फ्रंट में, 8MP सल्फी शूटर के साथ ToF सेंसर दिया गया है. एंड्रॉइड पाई पर चलने वाले इस फोन में 3550mAh की बैटरी के साथ क्विक चार्ज 3 सपोर्ट मौजूद है. G8S ThinQ IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. फोन तीन कलर्स- मिरर ब्लैक, मिरर टील और मिरर वाइट ग्राहकों के बीच पेश किए गए है.

Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव

BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए ये खास बदलाव

Airtel के 365 दिन वैधता वाले प्लान में मिलेगा इतना डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -