एलजी ने की अपने 2021 टीवी लाइनअप के वैश्विक रोलआउट की घोषणा
एलजी ने की अपने 2021 टीवी लाइनअप के वैश्विक रोलआउट की घोषणा
Share:

टेक दिग्गज एलजी ने मंगलवार को अपने 2021 टीवी लाइनअप के वैश्विक रोलआउट की घोषणा की। इस लाइन में टीवी 43 इंच से लेकर 88 इंच तक के हैं। इस लाइनअप में ओएलईडी, क्यूएनईडी मिनी एलईडी और नैनोसेल मॉडल सहित अद्भुत उत्पाद शामिल हैं। कंपनी के अनुसार, नया 2021 टीवी लाइनअप डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमोस, एचडीआर 10 प्रो और फिल्म निर्माता मोड के साथ आता है। 

वही एक प्रेस विज्ञप्ति में एलजी ने कहा, "इस साल के अधिकांश टीवी में फीचर्स एलजी के नवीनतम इंटेलिजेंट प्रोसेसर, α (अल्फा) 9 जनरल 4 एआई .2 बेहतर गहरी शिक्षा को एकीकृत करना है, उन्नत प्रोसेसर किसी भी सामग्री को बनाने के लिए शानदार प्रदर्शन को बढ़ाता है। गुणवत्ता नए टीवी की उच्च-रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन पर तेज और विस्तृत दिखती है। Α9 जनरल 4 आगे दृश्य उत्पादन में अनुकूलन करता है, प्रत्येक दृश्य में प्रकाश की मात्रा के अनुसार सटीक समायोजन करता है, सामग्री की शैली और देखने के माहौल में परिवेश की स्थिति है। 

कंपनी ने एआई पिक्चर प्रो और साउंड प्रो तकनीकों को भी शामिल किया है। एलजी, स्मार्ट टीवी वेबओएस 6.0 पर चलता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसे ऐप्स तक त्वरित पहुंच और बेहतर-व्यक्तिगत अनुशंसाओं के लिए बेहतर बनाया गया है। एलजी 2021 ओएलईडी टीवी में जेड 1, जी 1, सी 1, बी 1 और ए 1 शामिल हैं। G1 मॉडल LG की नई OLED Evo तकनीक के साथ आते हैं, जो उच्च चमक और अधिक विस्तृत चित्रों के लिए होता है। C1 श्रृंखला में अब 43 इंच का एक कॉम्पैक्ट मॉडल है और यह 83-इंच तक जाता है।

मास्टरकार्ड ने छोटे कारोबारियों द्वारा डिजिटल भुगतान स्वीकृति को चलाने के लिए Razorpay के साथ मिलाया हाथ

फ्लिपकार्ट ने किया MOTO E7 की स्पेसिफिकेशन का खुलासा

अमेज़न ने भारत में शुरू किया डिवाइस विनिर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -