दिल्ली के उपराज्यपाल ने केजरीवाल को लगाई फटकार

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ख़त लिखकर फटकार लगाईं है. उन्होंने केजरीवाल के ख़त का जवाब देते हुए ये ख़त लिखा था.

दरअसल बीते सप्ताह दिल्ली सचिवालय से केजरीवाल की बहुचर्चित नीली वैगनआर चोरी हो गई थी. जिसे 3 दिन बाद गाजियाबाद के मोहननगर से बरामद किया गया था. गाड़ी चोरी होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को खत लिखा था कि दिल्ली में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने केजरीवाल को ये खत लिखा.

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी होने पर उन्हें फटकार लगाईं . उन्होंने पुलिस रिपोर्ट का हवाला देते हुए केजरीवाल से कहा है कि उन्होंने गाड़ी को पार्किंग एरिया में पार्क नहीं किया था.

उपराज्यपाल ने लिखा कि जब उन्हें गाड़ी चोरी होने की सूचना मिली थी, तभी उन्होंने कमिश्नर को जांच के आदेश दिए थे. उन्होंने केजरीवाल से कहा कि उनकी गाड़ी कार पार्किंग से 100 मीटर की दूरी पर क्यों खड़ी थी, साथ ही उसमें कोई सुरक्षा उपकरण भी नहीं लगा था.उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जागरुकता बढ़ाने में पुलिस की सहायता करेंगे और दो दिनों के भीतर ही उनकी गाड़ी ढूंढने के लिए उनकी तारीफ करेंगे.

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण तीनों सेना के जवानों के साथ मनाएंगी दिवाली

रेस्टोरेंट में खाने के शौकीन लोगों को जल्द मिलेगी ख़ुशख़बरी

दिवाली से पहले निकला शेयर बाज़ार का दिवाला

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -