लेक्सस की शानदार UX क्रॉसओवर का टीजर लांच
लेक्सस की शानदार UX क्रॉसओवर का टीजर लांच
Share:

लग्जरी चार पहिया निर्माता कंपनी लेक्सस ने अपनी नई UX क्रॉसओवर कार का टीजर जारी किया है. जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी इस कार को मार्च 2018 में होने वाले जिनेवा मोटर शो के दौरान पेश करने जा रही है. कंपनी अपनी इस नई लेक्सस के UX 250h हाइब्रिड मॉडल को शोकेस करेगी. इसके टीजर वीडियो में कार का पिछला हिस्सा दिखाया गया है. कंपनी का कहना है कि इस कार को 6 मार्च 2018 के दिन लांच किया जाएगा.

गौरतलब है कि कंपनी ने इस नई लेक्सस को सबसे पहले 2016 पेरिस मोटर शो के दौरान दुनिया के सामने पेश किया था. कंपनी ने इसके प्रोडक्शन मॉडल में नए टेललैंप लगाए है, वहीं इस कॉन्सेप्ट मॉडल में LED हैडलैंप्स, लेक्सस की सिग्नेचर स्पिंडल ग्रिल और एक नया फ्रंट बंपर पेश किया जाएगा. लेक्सस UX क्रॉसओवर में नया केबिन और प्रीमियम इंटीरियर भी दिया गया है.

हालाँकि इस कार के पावर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गयी है. इसे तीन ट्रिम ऑप्शन - UX 200, UX 250 और UX 250h में पेश किया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक इसके इंजन की जानकारी इसके शो केश के दिन ही दी जाएगी. अमेरिका में इस कार का सीधा मुकाबला मर्सिडीज-बेंज GLA, ऑडी Q3 और BMW X1 से होगा. वहीं भारतीय बाजार में इसकी डिमांड को देखते हुए उतारने पर विचार किया जाएगा.

 

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर महाराष्ट्र में बड़ा ऑफर

साल में अब तक सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

मर्सिडीज भी जांच के घेरे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -