भारत में लांच हुई यह दमदार गाड़ी

दिल्ली: वाहन निर्माता  कंपनी लैक्सस ने भारत में अपनी LX 570 कार को लांच कर दिया है. लैक्सस LX SUV पहले सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध थी, अब कंपनी ने नई लैक्सस LX 570 को 5.7-लीटर के वी8 पेट्रोल इंजन के साथ भी भारत में पेश कर दिया है.

 

यहाँ पर कार के लॉन्चिग के मोके पर लैक्सस इंडिया के चेयरमैन एन राजा ने कहा कि, “परफॉर्मेंस और परफेक्शन के मामले में 2018 LX सटीक कार है और इसपर लैक्सस इंजीनियरिंग और डिज़ाइन टीम ने बेहतरीन काम किया है जैसा आपने पहले कभी भारतीय सड़कों पर नहीं देखा होगा. साथ ही उन्होंने आगे कहा भारत में अपने कार लाइन-अप में लैक्सस LX 570 शामिल कर ली है जो ग्राहकों को दमदार सवारी के साथ लग्ज़री का एहसास कराने वाली है. ये गड़ी ऐसे लोगों के लिए है जो किसी भी जगह पहुंचने के लिए तत्पर हैं और कोई रुकावट नहीं चाहते.

 

अगर इस कार में इंजन की बात की जाए तो इसमें शामिल 5.7-लीटर का V8 इंजन है जो 362 bhp की पावर और 530 Nm का पीक टॉर्क देता है. बताया जा रहा है कि लैक्सस LX 570 का मुकाबला BMW 7 सीरीज से होगा. कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत एक्सशोरूम कीमत 2.32 करोड़ रुपए रखी है. लैक्सस ने कार में 19 स्पीकर्स वाला मार्क लेविसन ऑडियो सिस्टम दिया है जो म्यूजिक लवर्स को बेहद पसंद अाएगा. 

इस दिन लांच होगी हीरो की Xtreme 200R

ऑटो सेक्टर की बड़ी ख़बरें एक साथ

मर्सिडीज का नाइटफॉल एडिशन आया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -