Lexus LS 500h की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा
Lexus LS 500h की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा
Share:

जापान की लग्जरी कार निर्माता कंपनी लेक्सस अपनी नई सेडान कार LS को जल्द ही भारत में लांच करने वाली है. कंपनी ने भारत में अपनी इस कार की लॉन्चिंग पर से पर्दा हटा दिया है. कंपनी के मुताबिक़ ये इस नई कार को 15 जनवरी 2018 में लांच होने जा रही है. ख़बरों के मुताबिक़ इस कार की भारत में कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए के आसपास हो सकती है. बता दें कि कंपनी अपनी इस कार को अंतरराष्ट्रीय बाजार में पहले ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा चुकी है. वहीं अब भारतीय बाजार में भी इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है.

लेक्सस LS 500h कार 5.2 मीटर लंबी है और इसका व्हीलबेस 3.1 मीटर है. कंपनी ने इस कार में 3.5 लीटर V6 पेट्रोल इंजन के साथ दो इलेक्ट्रिक मोटर्स भी दिए है. ये मोटर्स इंजन को अत्यधिक पावर देते है. मोटर्स के साथ मिलकर ये इंजन 354hp की पावर जनरेट करता है. वहीं अगर इस कार के इंटीरियर की बात की जाएं तो इस नई कार को हीटिंग, कूलिंग और मसाज फंक्शन से लैस किया गया है.

कंपनी के मुताबिक इस कार में दी गई सीटों को 28 विभिन्न तरीकों से अडजस्ट किया जा सकता है. हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि भारत में लांच होने के बाद इस कार को कैसा रिस्पांस मिलता है.

 

बजाज और होंडा लेकर आ रही पुरानी बाइकों का नया अवतार

MotoGP को मिलने जा रही खुद की इलेक्ट्रिक बाइक

ऑड-ईवन मामले में दिल्ली सरकार की याचिका खारिज

उबर ने एक यात्री से वसूले 14,400 डॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -