शानदार Lexus LM मे होगा टचस्क्रीन टीवी और फ्रिज, ये होगी ​कीमत

शानदार Lexus LM मे होगा टचस्क्रीन टीवी और फ्रिज, ये होगी ​कीमत

Shanghai motor show के दौरान Lexus ने अपनी पहली MPV - LM पेश की है. चीन और एशियाई बाजार में कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च करेगी और Lexus LM को दो वेरिएंट्स - LM 350 और LM 300h में उतारा जाएगा. पहले के मुकाबले ज्यादा प्रीमियम Lexus की LM अपनी सहयोगी कंपनी Toyota के Alphard MPV पर बेस्ड होगी.आइये जानते है इस कार के अन्य खासियतो के बारे मे विस्तार से. 

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत

कंपनी ने कार के फ्रंट में क्रोम के साथ सिग्नेचर स्पिंडल ग्रिल, LED हेडलाइट्स, L-शेप्ड फॉग लैंप हाउसिंग दी गई है. इसके अलावा LM में विंडो लाइन अप के लिए क्रोम स्ट्रिप का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इस MPV के रियर टेलगेट और बंपर पर भी क्रोम का काफी इस्तेमाल किया है. LM की टेल-लाइट्स LED यूनिट्स से लैस हैं। कलर ऑप्शन के तौर पर Lexus LM में ब्लैक और व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन दिए गए हैं. साथ ही विंडो के चारो तरफ और साइड स्कर्ट पर दूसरी ओर LM में कंपनी ने क्रोम स्ट्रिप दी है.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

कार को 7 सीट के साथ बाजार मे उतारा गया है. जिसमें रिक्लाइनिंग और वेंटिलेटेड कैप्टन सीट्स दी गई हैं, और प्रत्येक सीटों के लिए बीच में एक टचस्क्रीन कंट्रोल पैनल दिया गया है. इस पैनल से क्लाइमेट कंट्रोल और ऑडियो कंट्रोल्स को एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा MPV में 26 इंच का डिस्प्ले, एक फ्रिज और एक छाता स्टोरेज एरिया रियर पैसेंजर के लिए दिया गया है. Lexus LM 350 में 3.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो अगले पहियों पर पावर सप्लाई करेगा और 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से यह कार लैस है. इस कार का लुक बहुत लग्जरी है.

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर