लैक्सस ने पेश की अपनी सबसे छोटी और सस्ती SUV
लैक्सस ने पेश की अपनी सबसे छोटी और सस्ती SUV
Share:

मार्च 2017 में अपने तीन प्रोडक्ट्स, RX 450h, EX 300h और LX 450d के लांच के साथ लैक्सस ने भारतीय बाजार में एंट्री की थी. अब कंपनी अपने एक और प्रोडक्ट के साथ दस्तक देने जा रही है. खबरे है कि नए साल की शुरुआत में लैक्सस अपनी नई हाईब्रिड SUV NX 300h लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि यह भारत में कंपनी का सबसे छोटा कार मॉडल होगा वहीं लैक्सस RX 450h और ES 300h सिडान के बाद तीसरा हाईब्रिड मॉडल भी होगा. लैक्सस के मुताबिक, ग्लोबल लेवल पर भी NX 300h कंपनी की सबसे छोटी SUV कार है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस कार की कीमत 60 लाख रुपए के आस-पास हो सकती है.

लैक्सस ये उम्मीद कर रही है कि, भारत में इसे काफी पसंद किया जाएगा क्योंकि देश में कंपनी की यह सबसे सस्ती कार होने वाली है. लैक्सस के मुताबिक, कंपनी जल्द ही भारत में अपने खुदके शोरूम्स खोलने पर भी विचार कर रही है. आपको बता दें कि इसी साल सितंबर से लैक्सस की कारें टोयोटा के शोरूम्स पर बिक रही हैं.

लैक्सस इंडिया NX 300h को दो वेरिएंट्स में बेचेगी जो लग्ज़री और एफ-स्पोर्ट हैं. इस SUV में 2.5-लीटर का चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है और इसके साथ एक इलैक्ट्रिक मोटर भी यूज किया गया है. ये कार 194 BHP का पावर जनरेट करने में सक्षम है.

 

जगुआर की इस नई कार के दामों में हुई भारी कटौती

ईईएसएल 10,000 ई-कारों के लिए निविदा पेश करेगा

डीजल कार कम्पनियो के लिए बुरी खबर

एवेंजर 150 का मुकाबला होगा इस बाइक से

सुरक्षित मोटरसायकिल चलाने के लिए अपनाए यह तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -