लेक्सस 30 मार्च को करेगा अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का अनावरण, जानिए पूरा विवरण
लेक्सस 30 मार्च को करेगा अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का अनावरण, जानिए पूरा विवरण
Share:

लेक्सस 30 मार्च को अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का अनावरण करने जा रहा है। लेक्सस की इस नई इलेक्ट्रिक कार के 'ब्रांड ट्रांसफॉर्मेशन' के रूप में होने की उम्मीद है, और इसके साथ ही लग्जरी ब्रांड अपने नए इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट का भी अनावरण करेगा। लेक्सस ने अगले सप्ताह अपनी वैश्विक शुरुआत से पहले एक नई इलेक्ट्रिक-कार अवधारणा को छेड़ा जब ईवी अवधारणा को मांस में दिखाया जाएगा। 

जापानी लक्जरी कार निर्माता का कहना है कि ईवी अवधारणा का प्रतीक होगा जहां ब्रांड का नेतृत्व किया जाता है और अपने वाहनों की भावी पीढ़ियों की शुरुआत को चिह्नित करता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीज़र एक SUV की तरह दिखने वाले स्टैन्स के साथ कॉन्सेप्ट दिखाता है, लेकिन एक बोल्ड, ईमानदार ग्रिल के साथ एक लंबी, ढलान वाली हुड और विंडशील्ड के साथ सेडान आयाम है। अब, रिपोर्ट्स बताती हैं कि नई EV कॉन्सेप्ट LF-30 हो सकती है, पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट, 2019 में टोक्यो ऑटो शो में शोकेस किया जाएगा। 

ऑटोमेकर ने तब कहा था कि भविष्य की अवधारणा 2030 तक सामने आएगी, जब इसके अधिकांश वाहनों का विद्युतीकरण किया जाएगा। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विवरण अभी भी एक नवजात अवस्था में हैं, लेकिन कैमरा-आधारित विंग-दर्पण, एक लंबी सवारी की ऊंचाई और रबर साइड-वॉल की सुविधा के लिए ईवी अवधारणा की अपेक्षा करते हैं। अफवाह मिलों का यह भी सुझाव है कि लेक्सस अपने पतले पतले हेडलाइट्स के साथ अपने हस्ताक्षर की धुरी जंगला को आधुनिक बनाएगा, और केंद्र के माध्यम से चमकने वाली लेक्सस बैज चमक जाएगा।

सिट्रोन इंडिया-स्पेक C5 एयरक्रॉस एसयूवी इस महीने हो सकती है लॉन्च

जगुआर लैंड रोवर कल भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार करेगी लॉन्च

ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -