अंत में स्कोर को समतल करना किसी 'सौभाग्य' के कारण नहीं था: मैनुअल मारकेज़
अंत में स्कोर को समतल करना किसी 'सौभाग्य' के कारण नहीं था: मैनुअल मारकेज़
Share:

बेंगलुरु एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में हैदराबाद एफसी के साथ 2-2 से ड्रॉ खेला। बेंगलुरु को प्रतिबंधित करने के बाद मुख्य कोच मैनुअल मारक्वेज ने जोर देकर कहा कि अंत में स्कोर को समतल करना किसी 'सौभाग्य' के कारण नहीं था।

मैच के बाद मार्केज़ ने कहा- "मुझे पूरे सीज़न के लिए अपने खिलाड़ियों पर बहुत गर्व है और आज ही नहीं। आज यह सौभाग्य या संयोग नहीं था कि हमने अंत में सही बराबरी की ... क्योंकि वे अंत तक मानते थे। खेल ... हम खेल को खोने के लायक नहीं थे। हम बहुत स्पष्ट अवसरों के साथ विफल रहे और दूसरा बंगलौर लक्ष्य हमारी टीम द्वारा उन्हें एक उपहार था। मुझे लगता है कि खेल के अंत में, हमारे पास बहुत कुछ था। पिच पर खिलाड़ियों और एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु मिला। " उन्होंने आगे कहा- "लेकिन मुझे लगता है कि फ्रेंक एक महान खिलाड़ी है। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो न केवल स्पेन में बल्कि स्कॉटलैंड के ग्लासगो रेंजर्स  चीन ... कई देशों में शीर्ष स्तर पर खेल चुका है। उन्हें चोटों की समस्या थी लेकिन देखते हैं कि क्या हम उन पर भरोसा कर सकते हैं क्योंकि वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। ”

खेल के बारे में बात करते हुए, सुनील छेत्री और लियोन ऑगस्टिन ने दो-गोल का लाभ दिया, लेकिन अरिदाने सैंटाना और फ्रेंक सैंडाजा की देर से हुई हमलों का मतलब था कि टीमों को गुरुवार को आईएसएल संघर्ष के दौरान बिंदु साझा करना था।

मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगा पड़ा गर्लफ्रेंड संग छुट्टियां मनाना, लगा ये बड़ा आरोप

केन को दोनों घुटनों में आई चोटें: मोरिन्हो

क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -