Letv Le 1S स्मार्टफोन रिव्यू

Letv Le 1S स्मार्टफोन रिव्यू

Letv कम्पनी अभी भारतीय बाजार में अपनी किस्मत आजमा रही है. स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली और भी बहुत अच्छी अच्छी कंपनियां है. Letv कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन में बहुत अच्छे फीचर का इस्तेमाल किया है. कम्पनी ने यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखकर अपने स्मार्टफोन को डेवलप किया है. कम्पनी का यह मानना है कि Le 1S स्मार्टफोन यूजर्स को जरूर पसंद आएगा. इस स्मार्टफोन में मेटल बॉडी का इस्तेमाल किया गया है.

इस स्मार्टफोन का फ्रंट फेस बहुत ही स्लिम है. Le 1S स्मार्टफोन में एंड्रॉयड बटन स्क्रीन के निचे दिए गए है. इस स्मार्टफोन में USB पोर्ट निचे दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 169 ग्राम है. जब आप इस स्मार्टफोन को अपने हाथ में उठाते है तो इसके वजन का पता नही चलता है. इस स्मार्टफोन में 3GB रैम दी गई है.

पर इसमें यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड नही दिया गया है. इसलिए यूजर्स इसकी इनबिल्ट मैमोरी को नही बढ़ा सकते है. इस स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कस्टमाइजेशन के लिए यूजर्स को ज्यादा ऑप्शन नही दिए जायेंगे. इस स्मार्टफोन में बहुत से शॉर्टकट का इस्तेमाल किया गया है जिन्हे समझना थोड़ा मुश्किल होता है. इस स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर में भी कुछ कमी बताई गई है.

सॉफ्टवेयर के मामले में यह स्मार्टफोन पीछे रहा है. अगर आप देर तक इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है तो यह जल्दी गर्म नही होगा. इस बात से सभी को ख़ुशी हुई है. इस स्मार्टफोन से फोटो तो अच्छे आते है लेकिन जब आप ज़ूम करके फोटो क्लिक करते है तो इसकी असलियत सामने आ जाती है. गेम खेलने के लिए इस स्मार्टफोन को पसंद किया जा सकता है बिना किसी रूकावट के आप इस स्मार्टफोन में गेम खेल सकते है.

इस स्मार्टफोन को टक्कर Lenovo Vibe K4 Note से हो सकती है. अगर यूजर्स नई कम्पनी को मौका देना चाहते है तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है.