दान पेटी से निकले लड़कियों के लेटर, लिखा ऐसा, पढ़िए...

दान पेटी से निकले लड़कियों के लेटर, लिखा ऐसा, पढ़िए...

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में शनिवार को भगवान पशुपतिनाथ महादेव मंदिर की दानपेटी खोली गई. दान पेटी में दान के साथ कुछ ऐसी भी चीज़े निकली जिन्हे देखकर सभी अचरच में पड़ गए. दानपेटी से कुछ चिट्ठिया निकली. एक लड़की ने चिट्ठी में लिखा की हे भगवान मेरी शादी पवन से करा दो... दूसरी ने लिखा 'मेरे भाई की शादी करवा दो.. एक चिट्ठी में तो हद हो गई लड़की ने लिखा कि भगवान ऐसा कुछ करो की मेरे पापा मुझ पर भरोसा करें.

दानपेटी में विदेशी मुद्राओं के साथ 3.57 लाख रुपये निकले. हलाकि अभी तक दान पेटी की रकम की पूरी गिनती नही हुई है. लेकन अभी तक की गिनती में विदेशी मुद्राओं में ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका व कुवैत की मुद्राएं भी प्राप्त हुईं. मंदिर की दान पेटी से जितने भी खत मिले वह सभी फिल्मी स्टाइल में लिखे हुए थे.

किसी में लिखा था की भगवान कोई भी चक्कर चला दो जिससे की मेरे पापा का मन बदल जाए और और मेरी शादी पवन के करवा दे. साथ ही और भी खत निकले जिसमे किसी ने नौकरी की प्राथना की तो किसे ने अपने परिवार के लिए खुशिया मांगी. आपको बता दे की मन्दसौर का भगवान पशुपतिनाथ का मंदिर काफी मशहूर है जहा देश विदेश से कई लोग दर्शन करने के लिए आते है.