CCD के गुमशुदा मालिक के मिले पत्र से आत्महत्या की आशंका
CCD के गुमशुदा मालिक के मिले पत्र से आत्महत्या की आशंका
Share:

बेंगलोरः बेंगलुरू की रिटेल श्रंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक और कर्नाटक के पूर्व सीएम एस. एम. कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ सोमवार रात से गुमशुदा हैं। पुलिस ने मंगलवार को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, कर्नाटक के पूर्व सीएम एस. एम. कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ सक्लेश्पुर जा रहे थे परंतू एकाएक उन्होंने अपने ड्राइवर मंगलुरु चलने को कहा।

पुलिस ने कहा कि दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "सिद्धार्थ की लापता का मामला उनके चालक ने मंगलुरू में एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था। उनकी या उनके लाश की खोज जारी है।" मामले में वीजी सिद्धार्थ द्वारा लिखा गया एक पत्र सामने आया है।

जिसमें सिद्धार्थ ने कर्मचारियों और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को लिखा है कि सभी वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है। कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए। 27 जुलाई को लिखे इस पत्र में वीजी सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे उन सभी लोगों को निराश करने का बहुत अफसोस है, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया। मैंने लंबे समय तक लड़ाई लड़ी परंतू आज मैंने हार मान ली क्योंकि मैं और दबाव नहीं बना सकता था।

उन्होंने आगे लिखा कि मेरा इरादा कभी भी किसी को धोखा देने या गुमराह करने का नहीं था, मैं एक उद्यमी के रूप में असफल रहा हूं। यह मेरी ईमानदारी है। मुझे आशा है कि किसी दिन आप मुझे समझेंगे, माफ करेंगे। उधर, दक्षिण कन्नड़ जिले के उपायुक्त सेंथिल शशिकांत सेंथिल ने कहा कि सिद्धार्थ ने चालक से उनके आने तक ठहरने को कहा।

जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो चालक ने पुलिस से सम्पर्क कर उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। उपायुक्त ने कहा कि 200 से अधिक पुलिसकर्मी और गोताखोर 25 नौकाओं के द्वारा उनकी खोज की जा रही है। उन्होंने कहा कि खोजी कुत्तों की भी सहायता ली जा रही है।

उन्‍नाव सड़क हादसा: ADG ने कहा- खंगाली जा रही आरोपी MLA की कॉल डिटेल्स, जल्द मिलेगा सुराग

उन्नाव रेप और दुर्घटना मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इस नेता के ट्रक ने मारी थी पीड़िता की कार को टक्कर

सांप के डसने पर शख्स को आया गुस्सा, दांतों से काट कर दिए 3 टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -