मध्य अमेरिका और कैरेबियन की वादियों का उठाएं आनंद
मध्य अमेरिका और कैरेबियन की वादियों का उठाएं आनंद
Share:

बस 'बहामास' शब्द सुनने से समुद्र तट स्वर्ग के लंबे हिस्सों की छवियों को नीले आकाश के साथ एक्वामरीन महासागर के रूप में स्पष्ट किया जाता है। और यहां की यात्रा आपको वह और भी बहुत कुछ देगी। इस देश को बनाने वाले 700 से अधिक द्वीपों के साथ, हर समुद्र तट-आधारित सपनों की छुट्टी के लिए कुछ न कुछ है। चाहे आप दिन-ब-दिन एक ग्लैमरस धूप सेंकना चाहते हों और रात-दर-रात पार्टी करना चाहते हों, या सभी द्वीपों के बीच यात्रा करना चाहते हों, आप कर सकते हैं।

नासाउ की राजधानी खरीदारों की कर्कश ऊर्जा, क्रूज-शिप डे-ट्रिपर्स, रम हाउंड्स और इसके तेजतर्रार समुद्री डाकू दिनों की यादों के साथ एक हलचल और जीवंत जगह है। 16 वीं शताब्दी में यह कैसा था, इसके स्वाद के लिए पाइरेट्स ऑफ नासाउ संग्रहालय पर जाएँ।

पानी के खेल प्रेमियों के लिए एक्ज़ुमास बनाने वाली सैकड़ों बे और सेज़ सबसे अच्छी पृष्ठभूमि हैं। कश्ती, चप्पू बोर्ड, विंडसर्फ, स्नोर्कल, पाल - या उन सभी को कई दिनों तक स्वर्ग की इस छवि में करें! एंड्रोस के लिए सर्वश्रेष्ठ डाइविंग हेड के लिए। पारिवारिक अवकाश के लिए आकस्मिक रूप से विचित्र आउट आइलैंड्स को परिवार के अनुकूल गंतव्य के रूप में नया रूप दिया गया है। न्यू प्रोविडेंस में उत्तेजक एक्वावेंचर को देखने से न चूकें। यह एक एक्वेरियम और एडवेंचर पार्क है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -