'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं...' इस मशहूर एक्ट्रेस में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी
'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं...' इस मशहूर एक्ट्रेस में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने अभिनय के अलावा अपनी सुंदरता के लिए भी जानी जाती हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ती ही रहती हैं। सुरभि ने बेहद कम वक़्त में बहुत नाम कमाया है तथा उनकी इसी कामयाबी से जलन महसूस कर कुछ लोग उन्हें बुरा भला भी कह देते हैं तथा इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में किया था। 

सुरभि ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जो अभिनेता उनके साथ काम करते थे वही लोग उनकी क्षमता पर उंगली उठाने लगे थे। आगे उन्होंने कहा, जब आपको एक आसान कामयाबी मिलती है, तो लोग इसे पचा नहीं पाते हैं। उनके साथ के स्टार्स बोलते थे कि कम रुपयों में नई लड़की उठा के ले आते हैं, टैलेंट कुछ होता नहीं है। सुरभि ज्योति ने कहा कि मैं ऐसे लोगों से बचती हूं, क्योंकि मुझे उनके बारे में बुरा लगता है क्योंकि वो केवल अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। यदि मैं यह सब निकाल दूं तो अब तक का मेरा करियर बेहतरीन रहा है।

सुरभि ने यह भी कहा कि लोगों को अपने करियर के तौर पर अभिनय को चुनने के लिए भी आंका जाता है। उन्होंने कहा कि समाज इसे एक गलत पेशा मानता है तथा उसे लगता है कि जो लड़कियां इस पेशे में हैं वे अच्छी नहीं हैं। उन्होंने करण सिंह ग्रोवर एवं पर्ल वी पुरी के साथ जुड़े होने की भी बात कही। बात यदि सुरभि ज्योति के वर्कफ्रंट की करें तो, सुरभि ज्योति 'कुबूल है', 'कुबूल है 2।0' तथा 'नागिन 3' के अतिरिक्त, सुरभि ने मेयांग चांग के साथ 'प्यार तूने क्या किया' के तीन सीजन भी होस्ट किए हैं। इसके अतिरिक्त सुरभि कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

पहली बार आमने-सामने आए जेठालाल और बबीता जी, देखकर चौंके गोकुलधामवासी

एक बार फिर माँ बनेगी 'अनुपमा', लेकिन घर में पसरेगा मातम

'बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ हमेशा से भेदभाव किया जाता है...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -