सर्दियों के मौसम में आपको स्टाइलिश लुक देंगे ये बूट्स
सर्दियों के मौसम में आपको स्टाइलिश लुक देंगे ये बूट्स
Share:

सर्दियों के मौसम में सभी लडकियां खुद को ग्लैमरस और हॉट लुक देना चाहती है पर इस मौसम में ठंड के कारण ग्लैमरस और हॉट लुक पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. कपड़ो के साथ साथ गर्म बूट्स भी जरूरत होती है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे बूट्स के बारे में बताने जा रहे है जो गर्म होने के साथ-साथ आपको स्टाइलिश लुक भी दे सकते हैं, आप इन  बूट्स को अपनी हर वेस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी कर सकती है. बूट्स बहुत तरह के होते हैं. पर हम आपको जिन बूट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने लुक को परफेक्ट बना सकती है.

1- ठण्ड के मौसम में आप हाई बूट्स कैरी करे, इन्हे कैरी करे से आपका लुक तो परफेक्ट बनेगा ही साथ ही इन्हे पहनने से आप ठण्ड से भी बची रहेगी. इन शूज़ में आपको कई कलर और कई रेंज मिल जाएंगे. आप इन शूज़ को कैजुअल लुक या फॉर्मल लुक के साथ भी कैरी कर सकती है.

2- लॉन्ग बूट्स पहन कर भी आप ठण्ड के मौसम में खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. इन्हे पहनने से आपको स्टाइलिश लुक के साथ-साथ पैर भी गर्म रहेंगे. इन बूट्स को आप  शार्ट स्कर्ट स्किन और टाइट जींस पर कैरी कर सकती हैं.

3- सर्दियों के मौसम में फैशन के लिए सबसे बड़ा ट्रेंड लेस अप बूट्स होते हैं, आपको इसमें कई ऑप्शन मिल जाएँगे. जैसे -ओवर द नी, बिलो द नी, एंकल लेंथ आदि. आप इन बूट्स को सफेद लेसी ड्रेस के साथ लेदर जैकेट या ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं. ये बूट्स लेगिंग्स, ट्युनिक और पिंट्रेड स्कार्फ के साथ ये शानदार लगते हैं.

 

पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं नेट की साड़ियां

बहुत ही स्टाइलिश लगती हैं एसिमिट्रिकल ड्रेसेस

कॉलेज जाने के लिए बेस्ट है ये कुर्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -