'मरने दो इसको तो...', दीपिका का ये वीडियो देख भड़के लोग
'मरने दो इसको तो...', दीपिका का ये वीडियो देख भड़के लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। पति शोएब इब्राहिम संग दीपिका कक्कड़ कई यूट्यूब वीडियोज भी बनाते नजर आती हैं। हाल ही में शोएब को उनके शानदार काम के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसे लेने वह पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ पहुंचे थे। ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए कपल ने पैपराजी को खूब पोज दिए, मगर जब दीपिका कक्कड़ बाहर आ रही थीं तो एक गड्ढे में उनका पैर चला गया। 

हाई हील्स पहनने की वजह से ऐसा हुआ। हालांकि, दीपिका कक्कड़ ने स्वयं को संभाल लिया। बस इतनी ही देर में उनके साथ चल रहा एक शख्स उन्हें बचाने के लिए आगे आया। दीपिका कक्कड़ के हाथ को पकड़ा तो दीपिका कक्कड़ संभलते-संभलते उसपर गुस्सा होने लगीं। पहले तो उनसे कहा कि ठीक है, ठीक है। मैं ठीक हूं, मगर मुझे इस तरह टच मत करो। दीपिका कक्कड़ के चेहरे पर हल्का गुस्सा स्पष्ट देखा जा सकता है। वह व्यक्ति स्वयं को इसके बाद दीपिका कक्कड़ से दूर ही रखने का प्रयास करता दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। 

तत्पश्चात, दीपिका कक्कड़ ने पैपराजी से कहा कि अवॉर्ड लेकर वह शख्स (शोएब इब्राहिम) पीछे आ रहे हैं। आप लोग उनके पास जाइए तथा पूछिए उन्हें किस चीज का अवॉर्ड मिला है। यह कहकर दीपिका कक्कड़ गाड़ी की तरफ चली जाती हैं। पैपराजी के कैमरे में पूरा सीन कैद हो जाता है। यूजर्स दीपिका कक्कड़ को अब गुस्से करने को लेकर ट्रोल भी करने लगे हैं। एक शख्स ने लिखा कि कैसी एक्ट्रेस है, एक तो उस शख्स ने इन्हें गिरने से बचाया और यह उसी पर गुस्सा कर रही हैं। भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा। एक और यूजर ने लिखा कि मरने दो इसको तो... इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

गुजरात चुनाव से पहले पकड़ाए 'कांग्रेस' के 75 लाख, CCTV फुटेज में भागते दिखे नेता

अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत

'मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', सनी लियोनी के कारण इस एक्ट्रेस ने दे डाला था बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -