पाक बेनकाब, भारत का दावा सही, लश्कर ने ली उरी हमले की जिम्मेदारी
पाक बेनकाब, भारत का दावा सही, लश्कर ने ली उरी हमले की जिम्मेदारी
Share:

इस्लामाबाद : आतंक को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में आने वाले पाकिस्तान की एक बार फिर पोल खुल गई है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गुजरांवाला में लगे पोस्टर से खुलासा हुआ है कि भारत के उरी में हुए आतंकी हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है. पोस्टर में घोषणा की गई है कि लश्कर-ए-तैयबा के उरी हमले में मारे गए 4 आतंकियों में से एक की अंतिम यात्रा उसकी गैर मौजूदगी में निकाली जाएगी.

बता दें कि पंजाब प्रांत के गुजरांवाला में लगे पोस्टर में आतंकी गुजरांवाला निवासी मोहम्मद अनस का जिक्र है, जो कि अबू सिरका के नाम से ऑपरेट करता था. उसके लिए नमाज में शामिल होने के लिए स्थानीय निवासियों को आमंत्रित किया गया है. खास बात यह है कि पोस्टर में अनस को लश्कर-ए-तैयबा का शेर दिल पवित्र योद्धा बताया गया है, जिसने 177 हिंदू सैनिकों को नर्क में भेजा. आतंकी हाफिज सईद अबू अनस की अनुपस्थिति में उसकी अंतिम संस्कार की प्रार्थना का नेतृत्व करेगा.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले पाकिस्तान ने इस हमले के बाद भारत के सभी दावों को झुठला दिया था और हमले के लिए कश्मीर के हालातों को कारण बताया था. घटनास्थल से कई पाकिस्तानी मार्का सामान मिले थे, जिसे भी उसने नकार दिया था. बता दें कि आतंकियों ने सेना के शिविर पर सोते हुए सैनिकों को निशाना बनाया गया.उरी हमले में 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे.

भारत से बात के लिये पाक ने ब्रिटेन को साधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -