यह महिला मर्द बनकर महिलाओं के साथ करती थी ऐसा काम
यह महिला मर्द बनकर महिलाओं के साथ करती थी ऐसा काम
Share:

ब्रिटेन: हाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला, मर्द बनकर महिलाओ के साथ संबंध बनाती थी. इस मामले में 27 साल की गेल न्यूलैंड को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही साढ़े छह साल की सजा सुनाई गई हैं. गेल न्यूलैंड ने साल 2013 में एक फर्ज़ी प्रोफ़ाइल बनाई जिसमें उन्होंने खुद को मर्द दिखाया था. जिसके जरिए वो दूसरी महिलाओं से दोस्ती करती थी और फिर उन्हें सम्बन्ध बनाने के लिए राजी करती थी. संबंध बनाने के लिए यह महिला कृत्रिम लिंग (प्रोस्थेटिक पेनिस) का प्रयोग करती थी.

इस बारे में एक अन्य महिला ने खुलासा किया जब उसे 2015 में यह अहसास हुआ कि उसे कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला टच कर रही है. तब 2015 में खुलासा होने पर गेल को कोर्ट ने धोखे से दूसरी महिलाओं के साथ मर्द बनकर सेक्स करने के लिए 8 साल की सजा सुनाई थी जिसे बाद में संतुलित और निष्पक्ष फैसला बताते हुआ निरस्त कर दिया गया था.

मामले की दोबारा सुनावाई हुई तो मानचेस्टर क्राउन कोर्ट की ज्यूरी ने न्यूलैंड को तीन बार बिना पीड़िता को बताये प्रोस्थेटिक पेनिस के साथ संबंध बनाने का दोषी पाया गया. जिसके बाद हाल में साढ़े छह साल की सजा सुनाई गई हैं. इस मामले में खुलासा हुआ है कि गेल न्यूलैंड जब महिलाओ के साथ संबंध बनाती थी तो वह उनकी आँखों पर पट्टी बांध देती थी. न्यूलैंड ने अपना जेंडर छुपाने की बात से इनकार किया और दावा किया कि दोनों महिलाएं समलैंगिक हैं और वो अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर परेशान थीं. और उन्होंने मर्जी से समलैंगिक संबंध बनाये. 

मलाइका फिर से अपने मदमस्त यौवनरूप में अंगड़ाई लेते नजर आई

सेक्स : चरम सुख की प्राप्ति करवाएंगे ये 4 टिप्स

ये है पुरुषों की सबसे बड़ी सेक्स समस्या स्वप्नदोष के मुख्य कारण

लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -