बिगबॉस-12 में दिखेगा नया ट्विस्ट, नजर आएंगी गे और लेस्बियन की जोड़ी

बिगबॉस-12 में दिखेगा नया ट्विस्ट, नजर आएंगी गे और लेस्बियन की जोड़ी

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस के सीजन-12 के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके है. इस बार बिगबॉस के घर में कपल्स की एंट्री होगी. जी हाँ.... यानी बिगबॉस के घर में अगर आपको एंट्री लेनी है तो आपके साथ एक पार्टनर होना जरुरी है. हाल ही में बिगबॉस को लेकर एक नई खबर सुनने में आई है. वो खबर ये है कि इस बार शो मेकर्स को गे और लेस्बियन की तलाश है.

शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए और दर्शकों का मजा और ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स बिगबॉस-12 में गे और लेस्बियन को लाना चाहते है. वैसे तो हर बार ही शो में LGBT कम्युनिटी का एक मेंबर देखा जाता है लेकिन इस बार तो बिगबॉस में कपल को बुलाया जाएगा. अगर शो मेकर्स का ये प्लान सफल हो गया तो इस बार बिगबॉस में मनोरंजन का दुगना तड़का तो लगेगा ही इसके साथ ही ये एक नई मिसाल भी पेश करेगा.

आपको बता दें बिगबॉस-12 की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी अक्टूबर में ही होगी. इस सीजन के लिए ऑडिशन प्रक्रिया थोड़ी लम्बी है इसलिए ऑडिशन अभी से ही शुरू हो गए है. बिगबॉस के ऑडिशन के रजिस्ट्रेशन के लिए VOOT की वेबसाइट पर फॉर्म भी अवेलेबल है जिसपर जाकर आप रजिस्ट्रेशन कर सकते है.

इस टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, चेहरा हुआ ख़राब

'मेरी आशिकी...' फेम इस एक्टर ने चुपके से कर ली शादी

Video : ऐसे करें बिगबॉस-12 के ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App