लड़की बनी दूल्हा और की शादी, चौंका देगी यह घटना

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जिसमें दो लड़कियों ने अपने समलैंगिक संबंधों के बाद शादी कर ली है, शादी करने का तरीका भी लड़कियों ने काफी अजीब तरीके से चुना जिसके अनुसार एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में एक लड़की ने लड़का बन कर रजिस्ट्रेशन कराया और दूसरी ने लड़की बनकर शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की. 

बात यही तक खत्म नहीं हुई, दोनों की शादी अच्छे से हो गई लेकीन लड़का बनी लड़की को जब उसके परिजन ने ढूंढने की कोशिश की तब जाकर यह राज सबके सामने आया जिसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. लड़कियों के अनुसार वो लम्बे समय से रिलेशनशिप ने उसके बाद उन्होंने शादी करने का प्लान बनाया.

शादी करने के बाद जब परिजनों ने पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई लेकीन थाने में लड़कियां साथ में रहने की जिद पर अड़ी रहीं. दोनों का कहना था कि हमने सहमति से शादी की है इसलिए साथ ही रहेंगे. पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा है कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जाए.  एसओ एत्माद्दौला ने बताया है कि मामला सुनने के बाद दोनों युवतियों को बयान रजिस्टर कराने के लिए संबंधित मैजिस्ट्रेट के यहां भेज दिया गया है. थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

पैसे चुराने के बाद इस वजह से लाखों रुपयों को किया आग के हवाले

चीन में फेमस हुए छतरी वाले अध्यापक

क्यों होता है सबसे पहला प्यार मैगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -