कुल्लू में इंसानों के साथ खेलता नज़र आया तेंदुआ, लोग हुए हैरान

By Emmanual Massey
Jan 15 2021 02:38 PM
कुल्लू में इंसानों के साथ खेलता नज़र आया तेंदुआ, लोग हुए हैरान

कहते है की जंगली जानवरों से जितना दूर रहा जाए उतना हमारे लिए अच्छा होता है, लेकिन क्या अपने कभी किसी खूंखार जानवर को इंसानों के साथ प्यार और दुलार से खेलते हुए देखा है, अब आप बोलेंगे की नहीं, ऐसा हो ही नहीं सकता है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल आज हम जो केस बताने जा रहे है, वह कहीं और का नहीं बल्कि कुल्लू का है, जंहा पर एक तेंदुआ आम जनता के साथ खेलता हुआ देखा गया है, और उस तेंदुए की वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। कहने के लिए तो यह भी है कि कोई भी जंगली जानवर के पास नहीं जाना चाहता है, यदि कोई जंगली जानवर खुद आपके पास आकर आपके साथ खेलने लगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस तेंदुए को देखने के बाद आप भी चौक जाएंगे की यह तेंदुआ किस तरह से लोगों के प्रति अपना प्यार दिखा रहा है, आम तौर पर कोई की खूंखार जानवर सामने आ जाए तो लोगों में चिल्ला पुकार मच जाती है। इन तस्वीरों से आप समझ जाएंगे की कैसे एक तेंदुए को आम जनता से लगाव है और वह किसी को कोई भी नुकसान नहीं पंहुचा रहा है, और वह आम जनता के साथ खेल रहा है।

 'डिप्टी जेलर है मेरी मौत का जिम्मेदार...', अम्बाला जेल में एक और कैदी ने की ख़ुदकुशी

सीनियर टीम में अर्जुन तेंदुलकर ने किया डेब्यू, IPL के लिए भी साफ़ हुआ रास्ता

दिल्ली सरकार का ऐलान- 75 सेंटर पर 'कोविशील्ड' तो छह केंद्रों पर लगेगी 'कोवैक्सीन'