ग़ाज़ियाबाद के रिहायशी इलाके में घुस आया तेंदुआ, देखकर सहम गए लोग

By Bhavesh Bakshi
Nov 25 2020 01:04 PM
ग़ाज़ियाबाद के रिहायशी इलाके में घुस आया तेंदुआ, देखकर सहम गए लोग

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद में तेंदुआ देखें जाने के बाद से हड़कंप मंच गया. मंगलवार को गाजियाबाद के कवि नगर में एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आया था. फिलहाल, तेंदुए को वन विभाग के अधिकारियों ने अपने कब्ज़े में ले लिया है. तेंदुआ के सामने आने के बाद राजनगर इलाके में पुलिस लोगों को जागरुक कर रही थी. पुलिस लोगों को जानकारी दे रही है कि सतर्क रहें और अपने घर के अंदर ही रहें.

वहीं, दूसरी ओर डीएम के आदेश के बाद से वन विभाग की ओर से अभियान चलाया जा रहा था.  मामले के संबंध में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि तेंदुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के जनरेटर रूम में घुस आया था. जैसे ही एक कर्मी जनरेंटर चालू करने के लिए गया वैसे ही तेंदुआ उसके ऊपर झपट पड़ाया. कर्मचारी ने तुरंत ही शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर जैसे ही उसके बाकी साथी पहुंचे उन्होंने डंड़ों के साथ तेंदुए को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद तेंदुआ परिसर में भागने लगा.

आपको बता दें कि  इससे पहले बिहार के वैशाली में भी तेंदुआ देखा गया था. वन विभाग की टीम तेंदुएं को खोजने में लगी हुई थी. काफी जद्दोजहद के बाद वन विभाग की टीम ने तेंदुएं को पकड़ा. सोशल मीडिया पर इसकी फुटेज औऱ वीडियो जमकर वायरल हुई है.

8 लाख करोड़ रुपए हुई एचडीएफसी बैंक की वैल्यूएशन

गुरुवार को बैंकों की देशव्यापी हड़ताल, आज ही निबटा लें अपने जरुरी काम

Paytm का सबसे बड़ा ऑफर! मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा