जब तेंदुए ने बन्दर जैसी लगाईं गजब की छलांग, तो लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

जंगल में तरह तरह के जानवर होते है. वहीं, तेंदुए गजब के जानवर होते हैं. ये शक्तिशाली तो होते ही हैं, साथ ही साथ काफी चतुर भी होते हैं. इनकी एकाग्रता तो लाजवाब की होती है. ये एकाग्रता खासकर तब देखने को मिलती है, जब ये शिकार की तलाश में निकलते हैं. ये जितनी तेजी से जमीन पर दौड़ते हैं, पेड़ों पर चढ़ने के मामले में भी कुछ कम नहीं है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक तेंदुए का वीडियो आजकल जोरो से वायरल हो रहा है, जो पेड़ पर चढ़ता है और फिर किसी बंदर की भांति एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर झट से छलांग लगा देता है.

बता दें की तेंदुए के इस हैरान करने वाले वीडियो को ट्विटर पर 'मरमेड' नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 1700 लोगों ने लाइक किया है और 450 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किया है.

इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट भी किए हुए हैं. जो की कुछ इस प्रकार है. एक यूजर ने लिखा है कि 'शानदार छलांग है' तो वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि यह वीडियो बेहद ही खूबसूरत है. एक महिला यूजर ने लिखा है कि 'तेंदुए बेहद ही अनोखे जानवर होते हैं.' 

लॉकडाउन के चलते प्रकृति का बदला रूप, सालों बाद नजर आए माउंट एवरेस्ट के पहाड़

23 वर्षीय लड़के ने पुलिस जवान के लिए बनाया अनोखा छाता, वायरल हुई ये तस्वीरें

इतिहास का सबसे खतरनाक नरसंहार, 100 दिन में मारे गए थे लाखों लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -