पानी में तेंदुए ने किया 'खूंखार दैत्य' का शिकार, वायरल हुआ VIDEO
पानी में तेंदुए ने किया 'खूंखार दैत्य' का शिकार, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मगरमच्छ से पानी के अंदर टकराना मतलब स्वयं की मौत को दावत देना है। मगरमच्छ का पानी के अंदर एकमात्र राज होता है। हर छोटे से बड़ा जानवर मगरमच्छ से दूर ही रहता है। मगरमच्छ को पानी का 'खूंखार दैत्य' भी बोला जाता है। वही आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें मगरमच्छ पानी से बाहर आकर किसी जानवर का शिकार कर लेता है। कई वीडियो तो ऐसे सामने आए हैं, जिसमें मगरमच्छ किसी शेर अथवा तेंदुए का शिकार करता नजर आता है।

तत्पश्चात, वह पानी के अंदर ले जाकर इन जानवरों को डुबोकर मार डालता है तथा उनके मांस से अपना पेट भरता है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इसके बिलकुल उलट है। वायरल वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसमें एक तेंदुआ पानी में घुसकर 'खूंखार दैत्य' का शिकार करता नजर आता है। 

वही वायरल वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ पानी से बाहर आकर रेत में रेस्ट कर रहा था। इसी बीच एक तेंदुआ पानी में मगरमच्छ के शिकार के लिए उतरता है। साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ दूर से घात लगाकर मगरमच्छ के पास पहुंचता है तथा अचानक से उसकी गर्दन पकड़ लेता है। तेंदुए ने जिस प्रकार मगरमच्छ का शिकार किया, उसके लिए बेहद ही जिगरे की आवश्यकता होती है। किसी के घर में घुसकर उसका मारना बेहद बहादुरी का काम है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ मगरमच्छ को अपने दांतों में तब तक दबाए रखता है, जब तक मगरमच्छ मौत की नींद नहीं सो जाता। वही इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गिर के जंगलों में कैसे हुई 283 शेरों की मौत ? गुजरात सरकार की चिंता बढ़ी

पति किसी और महिला संग पैदा नहीं करे बच्चे, इसलिए पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि लोग करने लगे ट्रोल

आपने भी कभी नहीं देखा होगा इस तरह का अजीबो-गरीब साप, पानी के अंदर हो जाता है गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -