7 साल के मासूम पर तेंदुए का हमला, 14 साल के भाई ने कर दिए रोंगटे खड़े
7 साल के मासूम पर तेंदुए का हमला, 14 साल के भाई ने कर दिए रोंगटे खड़े
Share:

आए दिन आप तेंदुए द्वारा किए गए हमलों की खबर सुनते ही रहते होंगे. लेकिन हम जो घटना आपको बताने जा रहे हैं, वह घटना दूसरी घटनाओं से बिल्कुल ही अलग है और जहां एक बच्चे की बहादुरी देखने को मिली है. दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 14 साल के लड़के ने अपनी जान जोखिम में डालकर तेंदुए के कैद से अपने सात साल के भाई की जान बचाई है. 

बताया जा रहा है कि घटना के दिन नरेश कालूराम और उसका छोटा भाई हर्षद विट्ठल भाला दोनों अपने दादी के साथ पास के जंगल में गए हुए थे. जहां बच्चों की दादी जंगलों में अपने काम में व्यस्त हो गई और इस दौरान दोनों भाई जामुन की खोज के लिए जंगल के अंदर चले गए. वहीं इस दौरान झाड़ियों में छिपा तेंदुआ बाहर निकल आया और बड़े भाई पर उसने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान जब बड़ा भाई किसी तरह बच गया तो तेंदुआ छोटे भाई पर हमला करने लगा. यह दृश्य देखकर बड़ा भाई घबरा गया और उसने अपने छोटे भाई को बचाने के लिए तरकीब निकाली और इस दौरान उसने डंडा और पत्थर से तेंदुए पर हमला बोल डाला. हमले से परेशान होकर तेंदुआ जंगल की ओर भाग निकला. 

बता दें कि इसके बाद दोनों भाई ने चिल्लाकर आसपास वालों को घटना की खबर दी और शोर सुनकर दादी भी वहां पहुंची, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हिअ. इसके अगले ही दिन जंगल अधिकारियों द्वारा तेंदुए को मृत भी पाया गया है. खबर है कि तेंदुए को संजय गांधी नेशनल पार्क में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है. 

 

व्हेल की ये चीज़ करोड़ों में बेचने निकला था शख्स और फिर..

पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

जब एक मड़की निकल गई इस जानवर को, देखते रह गए लोग

गर्लफ्रेंड को इस तरह किया लड़के ने प्रपोज़, नहीं कर पाई इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -