ऋषिकेश की इस कॉलोनी में घुसा गुलदार, लोगों के बीच मचा हड़कंप
ऋषिकेश की इस कॉलोनी में घुसा गुलदार, लोगों के बीच मचा हड़कंप
Share:

ऋषिकेश: ऋषिकेश की आवास विकास कालोनी में मंगलवार प्रातः उस समय हड़कंप मच गया जब वहां के लोगों को गुलदार भागता हुआ दिखाई दिया। लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के इलाकों में भी हड़कंप मच गया। गुलदार को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग तक पहुंचाई। टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है।  जहां इस बात का पता चला है कि ऋषिकेश रेंज अधिकारी महेंद्र सिंह रावत ने कहा है  कि प्रातः  6.30 बजे आवास विकास के शिवा एनक्लेव गली नंबर तीन में गुलदार घुस गया। गुलदार एक गौशाला में बंधी गायों को अपना खाना बनने जा रहा था। लेकिन गुलदार को देख गायों में भगदड़ मच गई, तभी गौपालक घटनास्थल पर पहुंच गया।

गौपालक के शोर मचाने पर गुलदार एक खाली प्लाट की भागने लगा। जहाँ एक दूधिया ने गुलदार को देखा। दूधिया के चिल्लाने पर गुलदार पास ही स्थित स्टर्डिया फैक्टरी की ओर भाग निकला। वन मंत्रालय की टीम गुलदार की खोज में लगी हुई है।

यह क्षेत्र पूर्व से ही गुलदार प्रभावित है। यहां कुछ माह पहले भी वन विभाग ने यहां पिजरा लगाकर एक गुलदार और एक शावक को पिंजरे में डाल दिया । मिली जानकारी के अनुसार अब भी प्रभावित इलाके में गुलदार को ट्रेस करने के लिए पिंजरा लगाया गया है। वहीं, वन विभाग की टीम की ओर से आस-पास क्षेत्र में लोगों को भी सावधान रहने के लिए बोला गया है।

थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

लॉकडाउन के लिए तैयार हैं हम: अरविंद केजरीवाल

अचूक और बेहद विध्वंसक 'हैमर मिसाइल' से लैस हुआ Tejas, चंद सेकंडों में नष्ट हो जाएगा दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -