गोल्डन ग्लोब के बाद अब ऑस्कर पर निगाहें जमाये हैं लियोनार्डो डी कैप्रियो
गोल्डन ग्लोब के बाद अब ऑस्कर पर निगाहें जमाये हैं लियोनार्डो डी कैप्रियो
Share:

हॉलीवुड के सुपरस्टार लियोनार्डो डी केप्रियो को द रेवेनेंट में अपने यादगार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर इन ड्रामा श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से नवाजा गया. इस श्रेणी में उनका मुकाबला ब्रायनक्रेन्स्टन, विल स्मिथ, एडी रेडमायने और माइकल फासबेंडर से था. अवार्ड को जीतने के बाद लियानार्डो ने कहा कि यह फिल्म विश्वास के बारे में थी और हमारे निर्देशक को हम पर पूरा भरोसा था.

उन्होंने इस फिल्म पर बहुत ज्यादा मेहनत की है और उनकी इसी मेहनत की बदौलत मैं आज यह सम्मान पाने के लिए इस स्टेज पर खड़ा हूं. कैप्रियो ने कहा कि मैं दुनिया के सभी स्वदेशी लोगों का शुक्रिया करना चाहता हूं.यह समय है कि हम हमारी धरती की सुरक्षा करें और आपकी आवाज सुने, हमें अपने इतिहास को पहचानना पड़ेगा और हमारी धरती को कॉरपोरेट इंटरेस्ट से बचाना पड़ेगा। यही समय है जब हम हमारी भावी पीढ़ी के लिए इस पृथ्वी को बचाए रखें। डि कैप्रियो गोल्डन अवार्ड के लिए 11 दफा नॉमिनेट हो चुके है तीन बार उन्होंने यह अवार्ड जीता है.

सबसे पहले उन्हें एविएटर के लिए यह ट्रॉफी मिली थी. इसके बाद उन्हें 2014 में द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट के लिए भी उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला था. अब लियोनार्डो के नजरें ऑस्कर पर हैं. हम आशा करते हैं कि लियोनार्डो को ऑस्कर भी मिले और वो इसी तरह अपनी शानदार अदाकारी के जरिये अपने फेन्स का दिल जीतते रहे.

लियोनार्डो को अपने भाई से ज्यादा क्लाइमेट चेंज की चिंता है

होटल में ही अपनी ऑस्कर ट्रॉफी भूले लियोनार्डो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -