टैरनटिनो की अगली फिल्म है इस मशहूर शख्सियत के कत्ल की कहानी
टैरनटिनो की अगली फिल्म है इस मशहूर शख्सियत के कत्ल की कहानी
Share:

हॉलीवुड फिल्म मेकर क्विंटिन टैरनटिनो के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. होली से दो दिन पहले ही क्विंटिन टैरनटिनो को लेकर जो खुशखबरी मिली है, वह उनकी नई फिल्म के ऐलान के बारे में. जी हां... हाल ही में क्विंटिन टैरनटिनो की इस फिल्म का एलान फिल्म के दो लीड एक्टर्स में से एक लियानार्डो डि केप्रियो ने किया है. आपको बता दें लियोनार्डो डि कैप्रियो हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दुनिया में क्लाइमेंच चेंज के कारण बढ़ती समस्याओं को लेकर तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं.

इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म 'वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड' का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का यह पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया है. आपको बता दें क्विंटन टैरनटिनो को हिंदी सिनेमा में अनुराग कश्यप, वासन बाला और कुशान नंदी जैसे निर्देशक भी फॉलो करते रहे हैं. वही फिल्म वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड के पोस्टर में कैप्रियो के साथ हॉलीवुड के मशहूर कलाकार ब्रैड पिट भी नज़र आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि क्विंटन टैरनटिनो की यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और इसे सोनी पिक्चर्स 26 जुलाई को भारत में भी रिलीज करने की तैयार कर रही है. इस फिल्म की कहानी 60 के दशक के आखिरी दिनों की कहानी कहती है और इस फिल्म में डि कैप्रियो एक टीवी एक्टर की भूमिका निभाएंगे. साथ ही फिल्म में ब्रैड पिट उनके स्टंट डबल की भूमिका में होंगे.

एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिया न्यूड सीन, कहा- 'नहीं है कोई अफ़सोस...'

अगले साल इस दिन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में लगेगा सितारों का मेला

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -