भारतीय मॉडल को डेट कर रहे लियोनार्डो
भारतीय मॉडल को डेट कर रहे लियोनार्डो
Share:

हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों के लेकर चाचा का विषय बने हुए है। 48 वर्ष के लियोनार्डो का नाम 28 वर्ष की इंडियन मूल की मॉडल नीलम गिल के साथ जोड़ा भी जाने लगा है। जी हां, दोनों को लंदन के चिल्टन फायरहाउस में देखा गया था। जहां नीलम गिल के साथ लियोनार्डो की मां भी उनके साथ मौजूद रही। नीलम गिल को हाल ही में कान्स मूवी फेस्टिवल में देखा गया था जहां लियोनार्डो भी अपनी मूवी किलर्स ऑफ द फ्लावर मून की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे।

नीलम गिल ने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को एक ब्रिटिश पंजाबी मॉडल बता दिया है। सोशल मीडिया पर नीलम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फोटोज में नीलम काफी बोल्ड और बिंदास दिखाई दे रही है। नीलम गिल का जन्म 27 अप्रैल, 1995 को इंग्लैंड में हुआ था और 2014 तक वो लंदन में ही रहीं। उनके दादा-दादी इंडिया में पैदा हुए थे, नीलम पंजाब के सिख परिवार से संबंध रखती है। इतना ही नहीं इतर गिल अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं और बुलिंग, डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस जैसे मुद्दों पर बात करती हैं।

खबरों का कहना है कि नीलम से पहले टाइटैनिक एक्टर का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ गया है। लियोनार्डो कैमिला मोरोन को डेट भी कर चुके है। इसके बाद सुपरमॉडल गिगी हदीद को डेट करने की खबरें भी सामने आ चुकी है। अब कहा जा रहा है कि एक्टर नीलम गिल को डेट कर रहे हैं।

हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर शेरोन स्टोन का बड़ा खुलासा, कहा- "स्ट्रोक आने के बाद मुझे किया इग्नोर..."

हॉलीवुड में चल रही हड़ताल से प्रभावित हुई जेनिफर लोपेज की सीरीज की शूटिंग

ब्लैक बॉडीकॉन टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स में किम की इस बहन ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -