इस फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो साथ मिलकर करने वाले है काम

इस फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो साथ मिलकर करने वाले है काम

हॉलीवुड के प्रख्यात निर्देशक मार्टिन स्कोर्सेसे की अगली फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है. मार्टिन स्कोर्सेसे की इस शानदार फिल्म में अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो साथ मिलकर अहम किरदार निभाने जा रहे है. दोनो की जोड़ी को साथ मिलकर काम करते देखना दर्शकों के लिए अलग अनुभव होगा. ये दोनों सितारें अलग-अलग स्कोर्सेसे की कई अन्य परियोजनाओं में काम कर चुके हैं और साल 2015 में आई स्कोर्सेसे की लघु फिल्म 'द ऑडिशन' में भी दोनों ने काम किया था. यह पहली बार होगा जब ये दो अभिनेता स्कोर्सेसे द्वारा निर्देशित किसी फीचर फिल्म में साथ काम करेंगे.

यह हॉलीवुड एक्ट्रेस निभाना चाहती है 'कैट वुमन' का किरदार

फिल्म को लेकर ईडब्ल्यू डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, डिकैप्रियो ने साल 2020 के स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड के मंच पर डी नीरो को लाइफ अचीवमेंट अवॉर्ड की पेशकश की. इस समारोह में डिकैप्रियो ने ऐलान किया कि वह स्कोर्सेसे की अगली परियोजना में डी नीरो संग काम करने जा रहे हैं.

ड्वेन जॉनसन ने पिता की मौत का खुलासा, इस वजह से हुई मौत...

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह साल 2017 में डेविड ग्रैन की सर्वाधिक बिक्री हुई नॉन-फिक्शन किताब 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' की कहानी पर आधारित है.एरिक रोथ इसके पटकथा लेखक हैं जो 'ए स्टार इज बॉर्न' और 'फॉरेस्ट गम्प' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।ओक्लाहोमा में इसकी शूटिंग वसंत माह से शुरू होगी.

इस सिंगर ने किया अपने डर का सामना...

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को है बेटी की चाह

ऑस्कर नामांकन को 'वक़्त की बर्बादी' मानते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चे