आज Lenovo Z6 की लॉन्चिंग की तैयारी, ये है फीचर
आज Lenovo Z6 की लॉन्चिंग की तैयारी, ये है फीचर
Share:

Lenovo आज अपने Z6 Pro के लोअर वेरिएंट Lenovo Z6 को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे Lenovo Z6 Pro और Lenovo Z6 Youth Edition के बीच के वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Lenovo के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चैंग ने अपने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट प्लेटफॉर्म Weibo पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स शेयर किए हैं. चैंग चैंग के द्वारा शेयर किए पोस्टर के मुताबिक इसमें 6.39 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें वॉटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 93.1 फीसद हो सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन फोन के डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए दिया जा सकता है. डिस्प्ले के ब्राइटनेस की बात करें तो यह 600nits हो सकती है. फोन में 120Hz की De-Mura कलरिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. चैंग चैंग के दावे के मुताबिक इसे 0.13 सेकेंड्स में अनलॉक किया जा सकता है.

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 618 जीपीयू दिया गया है. फोन 15W के क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है. यह फोन 38 घंटो का टॉक टाइम दे सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे दिए गए हैं. इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -