Lenovo Zuk ब्रांड का तीसरा स्मार्टफोन आज हो सकता है लॉन्च
Lenovo Zuk ब्रांड का तीसरा स्मार्टफोन आज हो सकता है लॉन्च
Share:

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनोवो अपने ऑनलाइन ऑन्ली ब्रांड ज़ूक का नया स्मार्टफोन Zuk Z2 को आज लॉन्च कर सकती है. इस ब्रांड के पहले ही दो स्मार्टफोन्स लॉच हो चुके है. इसका पहला हैंडसेट Zuk Z1 था जो पिछले साल अगस्त में चीन में और उसके एक वर्ष बाद भारत में लॉन्च हुआ था. इस ब्रांड का दूसरों हैंडसेट Z2 प्रो है जिसका छोटा और बजट वेरिएंट Zuk Z2 है. Zuk Z2 को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर लिस्ट किये जाने के बाद इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी लगी है.

इस 5 इंच के डिस्प्ले वाले इस हैंडसेट में आपको 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन टचस्क्रीन डिस्प्ले, टचस्क्रीन सेंसर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3 या 4 GB रैम, 32 या 64 GB स्टोरेज, 13 MP रियर कैमरा, 8 MP फ्रंट कैमरा, डुअल-सिम सपोर्ट और 3500 mAh की बैटरी मिलने की सम्भावना है. इसमें एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो OS है. Zuk Z2 का डाइमेंशन 140.5 x 69 x 7.9 मिलीमीटर है और वज़न 150 ग्राम होने के भी अनुमान है.

ब्लैक और व्हाइट कलर में मिलने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 1,799 चीनी युआन (करीब 18,000 रुपये) होने का दावा किया गया है. ज़ूक के सीईओ ने अपने वीबो अकाउंट पर इस स्मार्टफोन के तस्वीरें व कई जानकारिया जैसे इसमें सैमसंग एक्सेनॉस 8 ऑक्टा 8890 14एम 64-बिट प्रोसेसर होने की जानकारी शेयर की है. लेकिन इसके उलट कंपनी ने अपने एक मीडिया इनवाइट में इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होने की बात कही थी.चैंग ने अपने अकाउंट पर कहा , '' Lenovo Z2 के साथ एक दिन बिताया, एक्सेनॉस 8890 अच्छा रहा.'' लेनोवो के इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च होने के भी कयास लगाए जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -