भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Z1 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर
भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Z1 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर
Share:

Lenovo कम्पनी ने आज अपना स्मार्टफोन Z1 भारत में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी का यह Zuk ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है जो भारत में लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने दोपहर 12 बजे एक इवेंट में लॉन्च किया है. कम्पनी ने पिछले हफ्ते ही अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बारे में बताया था. कम्पनी ने चीन में अपने इस स्मार्टफोन को Zuk Z1 के नाम से लॉन्च किया था और भारत में इसे Lenovo Z1 के नाम से लॉन्च किया गया है.

Buy Lenovo K3 Note From Flipkart

Zuk Z1 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर, 3GB रैम, 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Buy Lenovo Vibe K4 Note (Black, 16GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4100mAh की बैटरी दी गई है. इसका वजन 175 ग्राम है. इस स्मार्टफोन में होम बटन दिया गया है जिसे फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी यूज कर सकते है. भारत में Lenovo Zuk Z1 की कीमत 13,499 रुपये बताई गई है, आपको बता दे कि 19 मई को अमेजन इंडिया पर इसे फ्लैश सेल के जरिए बेचा जाएगा. फिलहाल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है.

Buy Lenovo K3 Note 16GB Black from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -