Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कैमरा क्वालिटी है शानदार

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कैमरा क्वालिटी है शानदार

आज चीन में Lenovo Z6 Pro  लॉन्च किया जाएगा है. इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग इससे पहले चीन में शुरू हो गयी है. ये स्मार्टफोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Lenovo Z5 Pro का अपग्रेड वर्जन है. फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा भी दिया जाएगा. स्मार्टफोन 5G मॉडम और UD फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ बाजार मे धमाल मचाने के लिए तैयार है.

कई कंपनियां कर रही अमेजन ग्राहकों से ठगी, पढ़ें रिपोर्ट

हमे फीचर्स से जुड़ी Lenovo Z6 Pro ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा है, और फोन को 12GB रैम व 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा. इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा और पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी.बता दें कि इससे पहले इस फोन को मार्च में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही थी, इसकी लॉन्चिंग को अप्रैल तक के लिए  किसी वजह से टाली जा सकती है.

Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

कंपनी ने 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल)के सा​थ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5: 9 है, स्क्रीन डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास पैनल दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी और 128 जीबी दो स्टोरेज वेरिएंट में है। फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ, एलईडी फ्लैश और एफ / 1.8 एपर्चर के साथ दोहरे कैमरे हैं। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और 24 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर है और 8 मेगापिक्सल का कैमरा ब्यूटी मोड और F / 2.2 अपर्चर के साथ सेंसर किया गया है। फेस अनलॉक फीचर कंपनी ने फोन की सुरक्षा के लिए ​दिया है.

PUBG Mobile Game के बैन को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, जानिए कारण

भारतीय बाज़ार में OPPO A1k हो सकता है पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत