lenovo के इस स्मार्टफोन में हुई 3000 रुपए की कटौती
lenovo के इस स्मार्टफोन में हुई 3000 रुपए की कटौती
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में शुमार लेनोवो ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन लेनोवो  Z2 प्लस की कीमतों में भारी कटौती कर दी गयी है. जिसके चलते अब आप इस स्मार्टफोन को 3000 रूपये की कटौती के साथ खरीद सकते हो. लेनोवो द्वारा इसे 17,999 रुपए कीमत में लांच किया गया था, लेकिन कटौती के बाद इसकी कीमत 14,999 रुपए रह गई है. अगर आप बजट स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे है तो लेनोवो  Z2 प्लस आपके लिए बेहतर विकल्प है.

Lenovo Z2 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो व  2.15 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नपैड्रैगन 820 प्रोसेसर 3 जीबी रैंम, 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3500 एमएएच की बैटरी भी दी गयी है.

यह हैंडसेट एक्टिविटी ट्रैकिंग फ़ीचर से लैस है, जिसे यू-हेल्थ के नाम से दिया गया है. वही इसमें 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.1 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट  जैसे फीचर के साथ और भी शानदार फीचर्स का आप इसमें लाभ उठा सकते हो.

लांच हुआ Zenfone Pegasus 3S स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

जाने हाल में लांच हुए huawei के स्मार्टफोन के बारे में

2000 रूपये से भी कम कीमत में आ रहे है यह स्मार्टफोन

ऑनलाइन भुगतान के लिए अब ना कार्ड ना स्मार्टफोन, फिंगरप्रिंट से ऐसे होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -