लेनोवो के Vibe K5 Note में बड़ी डिस्प्ले के साथ दिए गए है यह शानदार फीचर्स
लेनोवो के Vibe K5 Note में बड़ी डिस्प्ले के साथ दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

कुछ समय पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपना दमदार स्मार्टफोन Vibe K5 Note लांच किया था. जो दमदार स्पेसिफिकेशन और बड़ी डिस्प्ले के साथ दिया गया है. लांच के समय इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपए बताई गयी थी. किन्तु हाल में कुछ दिनों पहले इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की भी जानकारी सामने आयी थी. यदि आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में है तो लेनोवो का Vibe K5 Note स्मार्टफोन आपकी पसंद में शामिल हो सकता है. आइये जानते है इसमें दिए गए स्पेसिफिकेशन के बारे में - 

लेनोवो के Vibe K5 Note में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन में 1.8GHz ऑक्टाकोर MediaTek Helio P10 प्रोसेसर के साथ 2GB/3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है. यह दो 4G सिम के साथ VoLTE को भी सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

इसमें 4GB रेम के साथ कई सारे एप्स चला सकते है. चीन में इस फोन के स्टैंडर्ड वैरिएंट में 2GB रैम है, लेकिन इसे भारत में 4GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है. इसके 4GB वैरिएंट में आपको 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम है. इसमें 3500mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. 

इस स्मार्टफोन में रहेगा आपका डाटा सेफ

स्मार्टफोन चार्ज करते समय इन बातो का रखोगे ध्यान तो नहीं होना पड़ेगा परेशान

Swipe का यह है, कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन

यह है INTEX का 4 हजार से भी कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन

ZenFone V स्मार्टफोन में है 23MP का कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -