16 GB इनबिल्ट मेमोरी के साथ Lenovo Vibe K5 हुआ भारत में लांच
16 GB इनबिल्ट मेमोरी के साथ Lenovo Vibe K5 हुआ भारत में लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन Vibe K5 लॉन्च किया है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है. साथ ही Lenovo Vibe K5 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न से ख़रीदा जा सकता है. गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होने वाले इस स्मार्टफोन को 22 जून को आयोजित होने वाली पहली फ्लैश सेल के जरिये बेचा जाएगा.

इस फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन 13 जून को दोपहर 1 बजे से शुरू हो रहे है. जानकारी के लिए बता दे कि लेनोवो ने अपने इस बजट हैंडसेट को इस साल की शुरुआत में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांफ्रेंस में लॉन्च किया था. Lenovo Vibe K5 में 5 इंच के फुल-एचडी (720x1280 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 415 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2700 mAh की बैटरी, 2 GB रैम, 16 GB इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स शामिल किये है.

इस हैंडसेट के कैमरा फीचर की बात करे तो इसमें 13 MP का रियर कैमरा व 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4G एलटीई सपोर्ट वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और एफएम रेडियो मिलेंगे. इस फ़ोन में मौजूद थियेटरमैक्स टेक्नोलॉजी के जरिये यूज़र इस हैंडसेट के साथ एंटवीआर हेडसेट का इस्तेमाल कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -