वुडेन वैरिएंट के साथ आया लेनोवो का स्मार्टफोन vibe K4 Not
वुडेन वैरिएंट के साथ आया लेनोवो का स्मार्टफोन vibe K4 Not
Share:

बेहद लोकप्रिय और लोगो की खास पसंदगी बन चूका लेनोवो का स्मार्टफोन vibe K4 Not को हाल ही में वुडेन वैरिएंट के साथ लांच किया गया हैं. जिसकी कीमत 11,499 रुपये है. इस  वुडेन वैरिएंट को काफी खास तरिके से बनाया गया हैं. इसी के साथ 5.1 लॉलिपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला ये स्मार्टफोन डुअल सिम है साथ ही 4G सपोर्टिव हैं. ‘vibe K4 Note’ में 5.5 इंच की फुल HD स्क्रीन है जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080×1920 है और पिक्सल डेन्सिटी 401ppi है जो बहुत ही शानदार हैं.

लेनोवो का यह स्मार्टफोन बहुत ही लोकप्रिय हैं. इसी के साथ  वुडेन वैरिएंट के साथ आने से यह बेहद लोकप्रिय हो चूका हैं.  इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ही 3GB रैम है.  vibe K4 Not स्मार्टफोन का नया कैमरा 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इसी के साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश ऑटोफोकस, f/2.2 ऑपरेटर से लैस है. इसकी बैटरी क्षमता भी 3300mAh हैं. 4G LTE, A-GPS, ब्लूटूथ 4.0 जैसे ऑप्शन के साथ इसकी इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है जिसे बढ़ा कर 128 जीबी तक की जा सकती हैं.

हाल ही में लेनोवो का यह नया स्मार्टफोन वुडेन वैरिएंट vibe K4 Not बिक्री के लिए एमेजॉन इंडिया पर उपलब्ध है. यूज़र्स को इस स्मार्टफोन से और भी नए फीचर्स चलाने का मौका मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -